एमबीए - लक्जरी उद्योग पर ध्यान देने के साथ अंतर्राष्ट्रीय विपणन और संचार रणनीति

सामान्य

कार्यक्रम विवरण

लक्जरी ब्रांडों संचार तेजी से इतना बदल रहे हैं और उन उद्योगों में आवश्यक कौशल बदल रहे हैं: ब्रांड अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सबसे उपयुक्त विभाजन लागू होते हैं, और ग्राहकों के साथ बातचीत करने के लिए डिजिटल और सामाजिक मीडिया से लाभ प्राप्त करने के क्रम में नई प्रौद्योगिकियों में निवेश करते हैं।

कार्यक्रम के उद्देश्यों

  • एक तेजी से वैश्विक बाजार में संस्कृतियों में प्रभावी ढंग से संवाद
  • सोचो और नवीन संचार का निर्माण
  • विलासिता का सार समझ
  • एक अद्वितीय ब्रांड अनुभव का निर्माण
  • ग्राहकों के साथ बातचीत

मुख्य बिंदुओं और जोड़ा मूल्यों

  • (SMBG-Eduniversal से) इनोवेशन अवार्ड
  • 12 महीने के एमबीए प्रोग्राम - 2 सेवन: पतन / स्प्रिंग
  • वैकल्पिक ताल: इंटर्नशिप प्रशिक्षण / अध्ययन कार्यक्रम
  • विशिष्ट और अनुभवी व्याख्याताओं द्वारा अंग्रेजी में पाठ्यक्रम
  • Parternships एंड कंपनी का दौरा एक्सक्लूसिव
  • फ्रांसीसी संस्कृति और यूरोपीय जोखिम
  • मजबूत व्यक्तिगत कोचिंग

कैरियर के अवसर

  • अंतर्राष्ट्रीय विपणन / संचार प्रबंधक
  • वैश्विक संचार प्रबंधक
  • ग्लोबल मीडिया मैनेजर
  • अंतर्राष्ट्रीय खाता प्रबंधक
  • अंतरराष्ट्रीय बाजार अनुसंधान प्रबंधक
  • अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड मैनेजर
  • उद्यमी

प्रवेश आवश्यकताएं

  • बैचलर डिग्री (4 वर्ष) या मास्टर डिग्री प्रबंधन, विपणन, संचार, कानून, सामाजिक विज्ञान, मानविकी के क्षेत्र में (एमएससी, मास्टर एक बीएसी 4, 2 बीएसी 5 मास्टर) ... प्रबंधन की स्थिति में या 3 साल के पेशेवर अनुभव
  • टोयफिल आई बी टी पर आईईएलटीएस (इंटरनेशनल इंग्लिश लैंग्वेज टेस्टिंग सिस्टम) पर 750 अंक या 6 अंक की TOEIC के स्कोर या 75 के स्कोर: न्यूनतम अंग्रेजी भाषा के स्तर
अंतिम मार्च 2020 अद्यतन.

स्कूल परिचय

ESP (Ecole supérieure de Publicité) is a school for higher education in the fields of Advertising, Communication, Marketing and Management - located

ESP (Ecole supérieure de Publicité) is a school for higher education in the fields of Advertising, Communication, Marketing and Management - located कम पढ़ें

Ask a Question

अन्य