57 परिसर में प्रोग्राम्स में मार्केटिंग 2024
फिल्टर
फिल्टर
- मार्केटिंग अध्ययन
- मार्केटिंग
- परिसर में
और स्थान खोजें
भाषा
57 परिसर में प्रोग्राम्स में मार्केटिंग 2024
Popular degree type
Popular study format
Popular education type
Popular locations
वेस्टर्न युरोपएशिया उत्तरी अमेरिकाआफ्रिकामध्य अमेरिका और कैरेबियसाउत अमेरिकाफ्रॅन्स युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका जर्मनी युनाइटेड अरब एमरेट्स रशिया स्विट्ज़र्लॅंड स्पेन ग्रेट ब्रिटन (यूके) सौदी अरेबिया ऑस्ट्रीया ट्यूनईशिया ईजिप्ट क़ज़ाख़्स्तान क़तर कुवेट चेक रिपब्लिक जॉर्जिया जॉर्डन टर्की थाइलॅंड प्वेर्टो रीको (उस) बारेन बेलारूस ब्राज़ील मलेशिया यूक्रेन सिंगपुर
See less
परिसर में प्रोग्राम्स में मार्केटिंग
विपणन कार्यक्रम में विशिष्ट कौशल और लक्षित दर्शकों की पहचान के साथ जुड़े ज्ञान के साथ छात्रों को प्रदान कर सकता है, मूल्य निर्धारण की रणनीतियों के निर्माण, सेवाओं और उत्पादों के विकास और विज्ञापन के तरीकों के कार्यान्वयन के उचित उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए।
ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।