कार्यकारी एमबीए
Coniche Business School
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Houten, नेदरलॅंड्स
भाषविद्र
डच
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
स्कूल को सम्पर्क करे
गति
स्कूल को सम्पर्क करे
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
Sep 2023
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
कोई भी संगठन जो विकसित होना चाहता है और बाहरी परिवर्तन का सफलतापूर्वक जवाब देना चाहता है, उसे एक मुख्य ग्राहक अधिकारी नियुक्त करना चाहिए। यह शोध एजेंसी फॉरेस्टर के अनुसार है। एक मुख्य ग्राहक अधिकारी एक ग्राहक रणनीतिकार होता है जो ग्राहक प्रबंधन के दृष्टिकोण से ग्राहक अनुभव को अनुकूलित करने पर ध्यान देता है। इस तरह, विपणन, बिक्री और ग्राहक देखभाल जैसे विभागों के बीच पारंपरिक विभाजन रेखाएं हटा दी जाती हैं और एक स्पष्ट ग्राहक अनुभव की गारंटी होती है। ग्राहक प्रबंधन के लिए स्कूल ग्राहक रणनीतिकारों को किसी भी संगठन के भीतर इस महत्वाकांक्षा को साकार करने के लिए प्रशिक्षित करता है।
जब आप स्नातक हो जाते हैं, तो आपके पास विपणन और सीआरएम, नवाचार और प्रौद्योगिकी, मानव संसाधन, गुणवत्ता प्रबंधन और वित्तीय प्रबंधन के क्षेत्र में ज्ञान, अंतर्दृष्टि और क्षमताएं होंगी। आपके पास निर्णायकता, व्यक्तिगत प्रभावशीलता और नेतृत्व के गुण भी हैं। संक्षेप में, एक सफल ग्राहक प्रबंधन नीति को लागू करने के लिए सब कुछ, सभी ग्राहक और व्यावसायिक प्रक्रियाओं के लिए अग्रणी।
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
ऑनलाइन कार्यकारी एमबीए
- Rochester, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका
बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के कार्यकारी मास्टर (ईएमबीए)
- Louisville, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका
लचीले कार्यकारी एमबीए
- The Hague, नेदरलॅंड्स
- Online Netherlands