$close

फ़िल्टर्स

परिणाम देखें

ब्रांड प्रबंधन ल्यों - ल्यों ब्रांड प्रबंधन, ल्यों ब्रांड प्रबंधन प्रोग्राम

एमबीए (बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के मास्टर) व्यापार का अध्ययन करने में महारत हासिल है, जो छात्रों को सम्मानित किया गया है कि एक स्नातकोत्तर डिग्री है. एमबीए… अधिक पढ़ें

एमबीए (बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के मास्टर) व्यापार का अध्ययन करने में महारत हासिल है, जो छात्रों को सम्मानित किया गया है कि एक स्नातकोत्तर डिग्री है. एमबीए की डिग्री के लिए दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित और बाद की मांग की डिग्री में से एक माना जाता है.

ब्रांड प्रबंधन में उच्च शिक्षा की मांग करने वालों के लिए, उनके अध्ययन का ध्यान यह हो सकता है कि अलग-अलग उम्र के उपभोक्ताओं को कैसे बनाया जाए और सामाजिक समूह अब किसी उत्पाद या कंपनी के पास आते हैं और आने वाले वर्षों तक।

फ्रांस न केवल अपने नागरिकों को बल्कि विदेशियों को भी उच्च शिक्षा प्रणाली प्रदान करता है। देश की गतिशील संस्कृति विदेशी छात्रों और उनको जो अंतर्राष्ट्रीय पाठ्यक्रमों में दिलचस्पी रखते हैं आकर्षित करती है। फ्रांस में वैज्ञानिक और तकनीकी नवाचार की परंपरा है। यह सुनिश्चित करती है कि विद्वान उनकी रचनात्मकता का पूरा उपयोग करें।

ल्यों फ्रांस के पूर्वी मध्य में स्थित है. यह 400,000 से अधिक निवासियों के साथ शहर है. ल्यों शहर के कई विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और उच्च शिक्षा के अन्य छोटे प्रतिष्ठानों है.

- ल्यों अपने बीएमडब्ल्यू लो ब्रांड प्रबंधन ल्यों. सभी बीएमडब्ल्यू कार्यक्रम और स्कूल जानकारी प्राप्त करें. समय बचाएँ और स्कूल संपर्क सीधे यहाँ!

कम पढ़ें
फ्रॅन्स में अध्ययन के बारे में और पढ़ें
$format_list_bulleted फ़िल्टर्स
के अनुसार क्रमबद्ध करें:
  • अनुशंसा की गई नवीनतम शीर्षक
  • अनुशंसा की गई
  • नवीनतम
  • शीर्षक
ISEG Business And Finance School - school of management
पेरिस, फ्रॅन्स +6 अधिक

एमबीए मार्केटिंग, ब्रांड मैनेजमेंट और इनोवेशन आपको ग्राहकों की उम्मीदों के सटीक ज्ञान और मार्केटिंग इनोवेशन के दृष्टिकोणों से परिचित कराने के लिए नए मार्केटिंग फंक्शंस से परिच ... +

एमबीए मार्केटिंग, ब्रांड मैनेजमेंट और इनोवेशन आपको ग्राहकों की उम्मीदों के सटीक ज्ञान और मार्केटिंग इनोवेशन के दृष्टिकोणों से परिचित कराने के लिए नए मार्केटिंग फंक्शंस से परिचित कराने के साथ-साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों से खुद को अलग करने, नए बाजार हासिल करने और अपनी स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए। -
MBA
फ्रेंच
कैम्पस