$close

फ़िल्टर्स

परिणाम देखें

अंश-कालिक मार्केटिंग म्यूनिख - म्यूनिख मार्केटिंग , म्यूनिख मार्केटिंग प्रोग्राम

बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) की एक मास्टर कमाई एक बिजनेस स्कूल में एक स्नातक कार्यक्रम की आवश्यकताओं को पूरा करने से पूरा किया है। कई स्कूलों में व्यव… अधिक पढ़ें

बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) की एक मास्टर कमाई एक बिजनेस स्कूल में एक स्नातक कार्यक्रम की आवश्यकताओं को पूरा करने से पूरा किया है। कई स्कूलों में व्यवसाय प्रबंधन में अपने डिग्री अर्जित करने के लिए पूर्णकालिक, अंशकालिक, या ऑनलाइन विकल्प प्रदान करते हैं।

मार्केटिंग के अध्ययन के लिए छात्रों की मदद उद्योग में पेशेवरों बनने के लिए उन्हें शिक्षण कैसे मदद करने के कारोबार को सफलतापूर्वक को बढ़ावा देने और बेचने के उत्पादों सोचा विपणन रणनीतियों, प्रवृत्ति विश्लेषण, अनुसंधान और मूल्य निर्धारण के उपयोग कर सकते हैं।

जर्मनी, आधिकारिक तौर पर फेडरल रिपब्लिक ऑफ जर्मनी, पश्चिमी-मध्य यूरोप में एक संघीय संसदीय गणराज्य है। देश में 16 राज्य हैं, और बर्लिन इसकी राजधानी और सबसे बड़ा शहर है।

म्यूनिख, जर्मनी में सबसे बड़ा 3 शहर है. यह बवेरिया के राज्य में स्थित है और 1 लाख से अधिक निवासियों है. विज्ञान और अनुसंधान के लिए एक प्रमुख स्थान के रूप में, म्यूनिख 4 से अधिक प्रमुख विश्वविद्यालयों और कई कॉलेज हैं.

अंश-कालिक मार्केटिंग म्यूनिख - म्यूनिख अपना MBA लो. सभी MBA कार्यक्रम और स्कूल जानकारी प्राप्त करें. समय बचाएँ और स्कूल संपर्क सीधे यहाँ!

कम पढ़ें
जर्मनी में अध्ययन के बारे में और पढ़ें
अध्ययन के इस फ़ील्ड के भीतर के अन्य विकल्प: 
$format_list_bulleted फ़िल्टर्स
के अनुसार क्रमबद्ध करें:
  • लोकप्रिय नवीनतम शीर्षक
  • लोकप्रिय
  • नवीनतम
  • शीर्षक
EU Business School
म्यूनिख, जर्मनी +1 अधिक

उत्पादों और सेवाओं का विपणन किसी भी व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण पहलू है। उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझना और प्रभावी रूप से कंपनी के प्रस्ताव को वितरित करना इसकी सफलता की कुंजी है। ... +

उत्पादों और सेवाओं का विपणन किसी भी व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण पहलू है। उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझना और प्रभावी रूप से कंपनी के प्रस्ताव को वितरित करना इसकी सफलता की कुंजी है। यह कार्यक्रम एक अंतरराष्ट्रीय परिप्रेक्ष्य से बाजार, प्रतिस्पर्धी, उत्पाद पोर्टफोलियो और उपभोक्ता व्यवहार को समझने के लिए ढांचा प्रदान करता है। आप अंतरराष्ट्रीय विपणन में करियर के लिए तैयार करने के लिए ई-मार्केटिंग रणनीतियों, विज्ञापन और मीडिया में नवीनतम विकास के बारे में जानेंगे। -
MBA
पूर्णकालिक
अंश-कालिक
अंग्रेज़ी
27 सितंबर 2021
संयुक्त ऑनलाइन एवं कैंपस
कैम्पस
औन लाइन/दूरी
 
European School of Data Science and Technology - ESDST
म्यूनिख, जर्मनी

डेटा के इस बढ़ते ढेर में और मार्केटिंग रणनीतियों पर पहले कभी ध्यान न देने के साथ, कंपनियां "ग्राहकों की आवाज" को पहचानने पर जोर दे रही हैं। मार्केटिंग एनालिटिक्स में ESDST MBA ... +

डेटा के इस बढ़ते ढेर में और मार्केटिंग रणनीतियों पर पहले कभी ध्यान न देने के साथ, कंपनियां "ग्राहकों की आवाज" को पहचानने पर जोर दे रही हैं। मार्केटिंग एनालिटिक्स में ESDST MBA अंतर्दृष्टि प्रकट करने के लिए मार्केटिंग डेटा में शामिल पेचीदगियों को समझने और उनसे संपर्क करने का मार्ग प्रशस्त करता है। यह पाठ्यक्रम स्नातकों को व्यावसायिक रणनीति का समर्थन करने के लिए डेटा-संचालित अंतर्दृष्टि प्रस्तुत करके तत्काल प्रभाव डालने के लिए तैयार करेगा। पाठ्यक्रम को विश्लेषिकी तकनीकों के साथ विपणन अनुसंधान पद्धतियों में विशेष शिक्षा को संयोजित करने के लिए तैयार किया गया है, जिससे यह आगे बढ़ने के लिए एक पूर्ण पैकेज बन गया है। यह कार्यक्रम विपणन उद्योग के पूर्व ज्ञान वाले लोगों और नए प्रवेशकों के लिए भी उतना ही फायदेमंद है, क्योंकि यह संबंधित डेटा एनालिटिक्स के आवेदन को लेने से पहले मार्केटिंग उद्योग की मंजिल और छत को पूरी तरह से छूता है। -
MBA
पूर्णकालिक
अंश-कालिक
18 महीने
अंग्रेज़ी
औन लाइन/दूरी