Marketing and Sales कार्यक्रम, सबसे अच्छा MBA यहाँ कार्यक्रमों के लिए खोज! - MBA

Marketing and Sales

विपणन और बिक्री को सही ढंग से जब संयुक्त, एक व्यापार अपने उद्योग पर हावी कर सकते हैं कि, दो निकट से संबंधित क्षेत्रों में हैं. उपभोक्ता व्यवहार को समझना और प्रभावी ढंग से बिक्री को लक्षित और बंद करने के लिए एक व्यापार की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है. इसी प्रकार, इस क्षेत्र में एक मास्टर की डिग्री प्राप्त छात्रों को, जो एक तेजी से बढ़ते क्षेत्र में एक प्रतिस्पर्धी उम्मीदवार बन जाते हैं.

तो, विपणन और बिक्री में एक एमबीए क्या है? यह रणनीति और बुनियादी व्यापार सिद्धांतों के लिए आता है जब एक छात्र कौशल hones कि एक डिग्री है. इस स्तर पर पाठ्यक्रम ले जो लोग विपणन चुनौतियों में गहरा गोता और क्षेत्र में इस्तेमाल सबसे हाल अनुप्रयोगों और प्रौद्योगिकी के बारे में जानने का मौका मिलता है. पूरा होने पर, स्नातकों रचनात्मक विपणन को लागू करने और उनकी बिक्री की संख्या बढ़ने के लिए कौशल हासिल कर ली है.

ऐसे प्रतिष्ठित नौकरियों के लिए अपने आप को और अधिक बिक्री कर के रूप में एक मास्टर की डिग्री कमाने के लिए कई लाभ हैं. इसके अतिरिक्त, छात्रों को वित्तीय रिपोर्टिंग, नवाचार, नैतिकता, संचालन और डेटा विश्लेषण के रूप में पाठ्यक्रम में भाग लेने वाले, उनकी क्षमताओं विकसित करने के लिए मिलता है.

संस्था के आधार पर एक छात्र में भाग लेने की इच्छा रखता है, बिक्री और विपणन में एमबीए की कमाई की लागत भिन्न हो सकते हैं. एक इच्छा के साथ एक बजट पर उन लोगों के लिए उनकी शिक्षा और आगे और "विपणन और बिक्री में एक एमबीए क्या है?" कई संस्थानों खोज और कार्यक्रमों की तुलना करने और मूल्य निर्धारण के लिए एक अच्छा विचार है के बारे में और अधिक जानने के.

एक छात्र विपणन और बिक्री में मास्टर कमाता है एक बार, उपलब्ध कैरियर के अवसरों के एक नंबर रहे हैं. कुछ लोगों को प्रबंधन और कार्यकारी पदों पर जाने के लिए, और कुछ लाभ पता है कि कैसे उनके खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए.दूसरों ब्रांड प्रबंधन, बिक्री strategizing और सार्वजनिक संबंध में अंतरराष्ट्रीय विपणन कंपनियों के लिए काम करने का आनंद.

 

Masterstudies कार्यक्रमों के माध्यम से, पर परिसर और ऑनलाइन शिक्षण दोनों के लिए विकल्प हैं. ऑनलाइन पाठ्यक्रम रोजगार और व्यस्त कार्यक्रम के आसपास काम करने के लिए लचीलेपन के साथ छात्रों को प्रदान करते हैं. इसके अतिरिक्त, यह छात्रों को वे एक प्रोग्राम योग्यता के साथ एक संस्था में भाग लेने के लिए काफी करीब रहते नहीं हो सकता है जब वर्गों के लिए पहुँच देता है. इंटरनेट आधारित सीखने की बिक्री और विपणन में एमबीए कमाने के लिए और अपने कैरियर को बढ़ाने के लिए एक शानदार तरीका है. नीचे अपने कार्यक्रम के लिए खोज और नेतृत्व फार्म भरने से सीधे अपनी पसंद के स्कूल में प्रवेश के कार्यालय से संपर्क करें.

और अधिक पढ़ें

व्यावसायिक एमबीए विपणन एवं बिक्री

WU Executive Academy - Vienna University of Economics and Business
कॅंपस आंशिक समय 18 महीने October 2017 ऑस्ट्रीया वियना

कंपनियों है कि अपने बाजार में एक फर्क तरीके से प्रभावी ढंग विपणन जाने में कामयाब रहे हैं और बिक्री के सेना में शामिल होने के लिए अपने ग्राहकों की सेवा के लिए और उन्हें प्रसन्न। हमारे अत्याधुनिक कार्यक्रम के प्रतिभागियों के लिए अपने ज्ञान और कौशल विपणन की चुनौतियों मास्टर करने के लिए और बिक्री उत्कृष्टता के माध्यम से लाभ लेने के लिए बढ़ाने के लिए अनुमति देता है। व्यावसायिक एमबीए विपणन एवं बिक्री नवीनतम तुरंत लागू विशेषज्ञता और महत्वपूर्ण उपकरण उन्हें योजना के लिए सक्षम और प्रभावी विपणन को लागू करने और वृद्धि की बिक्री के मामले में वास्तविक लाभ लेने के लिए करने के साथ प्रतिभागियों को प्रदान करता है। [+]

विपणन एवं बिक्री सेना में शामिल

कंपनियों है कि अपने बाजार में एक फर्क तरीके से प्रभावी ढंग विपणन जाने में कामयाब रहे हैं और बिक्री के सेना में शामिल होने के लिए अपने ग्राहकों की सेवा के लिए और उन्हें प्रसन्न। हमारे अत्याधुनिक एमबीए कार्यक्रम के प्रतिभागियों के लिए अपने ज्ञान और कौशल विपणन की चुनौतियों मास्टर करने के लिए और बिक्री उत्कृष्टता के माध्यम से लाभ लेने के लिए बढ़ाने के लिए अनुमति देता है।... [-]


पेन स्टेटस एमएलए - मार्केटिंग

Smeal College of Business, Penn State
कॅंपस पुरा समय 2 वर्षों September 2018 युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका University Park

पेन स्टेटस्मेल विपणन एकाग्रता में उपभोक्ता व्यवहार, ब्रांड विकास और इक्विटी, रणनीतिक प्रबंधन और संचार के लिए चौखटे, साथ ही साथ विपणन कार्यों और प्रक्रियाओं को बढ़ाने वाले प्रौद्योगिकियों के अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए पाठ्यक्रमों का एक सेट है। [+]

पेन स्टेट स्मेलेम एमबीए - मार्केटिंग पेन स्टेटस्मेल विपणन एकाग्रता में उपभोक्ता व्यवहार, ब्रांड विकास और इक्विटी, रणनीतिक प्रबंधन और संचार के लिए चौखटे, साथ ही साथ विपणन कार्यों और प्रक्रियाओं को बढ़ाने वाले प्रौद्योगिकियों के अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए पाठ्यक्रमों का एक सेट है। मार्केटिंग कोर्स हाइलाइट्स नया उत्पाद विकास और प्रबंधन: व्यापार अवसर की पहचान करें, संभावित ग्राहकों की जरूरतों को समझें, और अवधारणा से एक नए उत्पाद को आभासी प्रोटोटाइप के लिए विकसित करें। उपभोक्ता व्यवहार: मनोविज्ञान, समाजशास्त्र, अर्थशास्त्र और अन्य विषयों से सिद्धांतों और अवधारणाओं पर ज्ञान प्राप्त करें जो उपभोक्ताओं को समझने और विपणन करने में उपयोगी होते हैं। ब्रांड प्रबंधन: ब्रांड इक्विटी के निर्माण, डिजाइन, मापने और बनाए रखने की प्रक्रिया की जांच और समझें विपणन संकाय हाइलाइट्स सिल्लैम मार्केटिंग संकाय सदस्यों को क्षेत्र में अच्छी तरह से सम्मानित किया जाता है और डलास रिसर्च रैंकिंग में टेक्सास विश्वविद्यालय के अनुसार, अनुसंधान विभाग के लिए दुनिया भर में शीर्ष 10 में से एक में विभाग को लगातार स्थान दिया गया है। एमबीए कार्यक्रम में सिखाने वाले खनिज विपणन संकाय में शामिल हैं: राल्फ ओलिवा: टेक्सास इंस्ट्रूमेंट्स में लंबे समय से विपणन कार्यकारी और बिजनेस मार्केट के अध्ययन संस्थान के पूर्व कार्यकारी निदेशक। मेग मेलॉय: कॉर्नेल के पूर्व संकाय सदस्य अनुसंधान के साथ-साथ यह खोजते हैं कि मूड कैसे उपभोक्ता व्यवहार को प्रभावित करते हैं। वेन डेसरबो: फाइजर, मर्क और मोटोरोला जैसे फर्मों के लिए विपणन अनुसंधान सलाहकार, जैसे स्थिति, उपभोक्ता विकल्प और बाजार विभाजन के क्षेत्र में विशेषज्ञता के... [-]

एमबीए लक्जरी विपणन

ISC Paris Business School
कॅंपस पुरा समय 12 - 16 महीने October 2017 फ्रॅन्स Paris

हमारा उद्देश्य सफलता संचालित नेताओं का उत्पादन करने के लिए है। ISC पेरिस और उसके सहयोगियों अकादमिक रिकॉर्ड के साथ एक अद्वितीय संकाय टीम संयुक्त है: फैशन और लक्जरी के दायरे में अनुभवी चिकित्सकों highlevel शिक्षाविदों के साथ वैकल्पिक होगी। कार्यक्रम के अंत में प्रतिभागियों को अपने वातावरण का विश्लेषण करने और बकाया प्रबंधकीय कौशल और अंतःविषय ज्ञान का प्रदर्शन करते हुए अत्यधिक मांग लक्जरी व्यापार में सफल होने के लिए संबंधित चुनौतियों को लेने के लिए सक्षम हो जाएगा। फैशन शो और विज्ञापन अभियान की चमकदार छवियों के पीछे, लक्जरी उद्योग वैश्वीकरण चुनौतियों का सामना करने के लिए और दांव पर पर्याप्त वित्तीय हितों से निपटने के लिए है। इसी समय, लक्जरी व्यवसाय, जबकि ब्रांड धरोहर के संरक्षण निरंतर कुछ नया करने की जरूरत है। इस तरह के एक गतिशील और चुनौतीपूर्ण वातावरण में, कंपनियों के प्रबंधकों जो दोनों रचनात्मक और व्यावहारिक गुणों और उन प्रदर्शित अंतरराष्ट्रीय वातावरण में विलय कर सकते हैं की मांग कर रहे हैं। आईएससी पेरिस बिजनेस स्कूल और उसके सहयोगियों को अपने उच्च शिक्षित संकाय और उनके परिसर पेरिस में स्थित एक कार्यक्रम पूरी तरह से अंग्रेजी में पढ़ाया जा रहा करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के स्वागत के लिए गठबंधन। [+]

. प्रवेश आवश्यकताएँ इस कार्यक्रम के लिए है: जो फ्रांस में एक तीन से पांच वर्ष के विश्वविद्यालय कार्यक्रम से स्नातक छात्रों (बक + 3 - बक + 5 या अधिक), या किसी अन्य देश के समकक्ष मध्य कैरियर पेशेवरों कैरियर और नौकरी अवसरों घर पर या विदेश में: ब्रांड प्रबंधक, उत्पाद प्रबंधक, खुदरा या थोक में क्षेत्र प्रबंधक, विकास और विपणन परियोजनाओं के आरोप में लक्जरी में अंतर्राष्ट्रीय एमबीए मार्केटिंग प्रशिक्षण पर बकाया बहुसांस्कृतिक भविष्य के मुद्दों वैश्विक लक्जरी उद्योग की कंपनियों द्वारा सामना संबोधित करने के लिए रचनात्मक कौशल, विद्वानों के ज्ञान और प्रबंधकीय उत्कृष्टता के बीच संतुलन साधने के लिए सक्षम अधिकारियों करना है। हम इस प्रकार पेशेवर विशेषज्ञों और समर्पित व्यावसायिक शिक्षा के द्वारा उच्च स्तरीय सैद्धांतिक पाठ्यक्रम, सम्मेलनों का एक संयोजन के माध्यम से बकाया प्रबंधकों को शिक्षित करने पर जोर देते हैं। प्रतिभागियों को एक मांग और रोमांचक सीखने के माहौल में एक व्यस्त परियोजना गति के साथ कड़ी मेहनत पर पनपे पूरी तरह से चालू हो जाने और कार्यक्रम के अंत में फैशन और लक्जरी कंपनियों की जरूरतों को पूरा करेगा। क्योंकि हम व्यक्तिगत विकास मूल्य, छात्रों को भी सबसे अच्छा competences के एक से लाभ होगा और विशेषज्ञता के व्यावसायिक विकास का समर्थन और व्यक्तिगत अनुवर्ती के माध्यम से एक व्यवसाय है और एक फैशन स्कूल द्वारा एक साथ लाया। प्रमुख बिंदु सेक्टर, व्यावहारिक इनपुट और एक उद्योग संचालित संपर्क में आने से पेशेवर व्याख्याताओं। रणनीतिक सोच, विपणन की चुनौतियों और तकनीकी ज्ञान। 2 विस्तार और नवीन उद्योगों में रोजगार के अवसर।... [-]

एमबीए: मार्केटिंग व सेल्स

EMAS Eurasian Management & Administration School
ऑनलाइन & कॅंपस आंशिक समय 12 - 18 महीने November 2017 रशिया मास्को निज़नी नावोगरट रूस ऑनलाइन + 2 more

व्याख्या करने योग्य समस्या 19 व्यवसाय प्रबंधन कौशल की एक न्यूनतम व्यावसायिक विकास खरीद, व्यक्तिगत प्रभाव का विकास [+]

व्याख्या करने योग्य समस्या व्यवसाय प्रबंधन में कम से कम 19 कौशल के अधिग्रहण व्यावसायिक विकास, व्यक्तिगत प्रभाव में वृद्धि में गहराई से आधुनिक तरीकों और वित्तीय प्रबंधन की तकनीकों का अध्ययन समाधान विशेष रूप से उनके व्यक्तिगत कार्यों के लिए परामर्श प्रारूप, आय और कैरियर में तेजी से वृद्धि करने के लिए धन्यवाद और क्या नोट करना महत्वपूर्ण है आप के लिए केवल सबसे अच्छा: कोई प्रतिबंध नहीं है, और समझौता: रूसी अभ्यास और व्यावसायिक शिक्षा की रूसी और अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुख के मानकों - EMAS से एक एमबीए आपका ऊंचाई जो लोग पहले से हासिल की सफलता में मदद: आप अनुभव सफल पूर्व छात्र उद्यमियों EMAS की देखरेख की व्यवस्था का हिस्सा होगा आप सबसे अधिक निष्पक्ष और उचित मूल्य प्राप्त होगा: हम मास्को बिजनेस स्कूलों के शीर्ष रेटिंग के बीच सर्वश्रेष्ठ कीमत है आप 0.5-1.5 साल के भीतर अपने निवेश की भरपाई: क्योंकि अपनी आय प्रति वर्ष कम से कम 36% की वृद्धि होगी। स्वतंत्र डेटा www.mba.su आप एक खड़ी नेटवर्किंग का हिस्सा होगा: हमारे स्नातकों रूस, सीआईएस और अब तक विदेश से व्यापारियों रहे हैं। वे संपर्क में रहते हैं और एक दूसरे की मदद आप नेताओं में से एक शक्तिशाली समुदाय में प्रवेश कर रहे हैं: और आप अलग अलग कंपनियों के प्रमुखों के साथ सीखना होगा, एक साथ हल करने के लिए अपने व्यापार की समस्याओं आप वापस लौटने लागत का 13%: हम अपने दस्तावेज़ों पर बनेगी, और आप पैसे वापस आ जाएगी, एन के अनुसार। 21 कला। 217 और पी। 2 चम्मच।... [-]

रणनीतिक विपणन और खुदरा क्षेत्र में एमबीए

Grupo Tiradentes
कॅंपस पुरा समय 429 घंटे March 2018 ब्राज़ील Aracaju

सामरिक विपणन में सैद्धांतिक और व्यावहारिक अनुभव और खुदरा की बारीकियों के साथ शिक्षकों; छोटे, मध्यम और बड़े संगठनों के साथ सफलता के मामलों के अध्ययन; हमारे लक्षित दर्शकों के मानक आवश्यकता के साथ संगत इन्फ्रास्ट्रक्चर; व्यावहारिक अनुभव और कुछ मॉड्यूल में आमंत्रित पेशेवरों की उपस्थिति। [+]

. अंतर कोर्स में सैद्धांतिक और व्यावहारिक अनुभव के साथ शिक्षकों सामरिक विपणन और खुदरा की बारीकियों; छोटे, मध्यम और बड़े संगठनों के साथ सफलता के मामलों के अध्ययन; हमारे लक्षित दर्शकों के मानक आवश्यकता के साथ संगत इन्फ्रास्ट्रक्चर; व्यावहारिक अनुभव और कुछ मॉड्यूल में आमंत्रित पेशेवरों की उपस्थिति। लक्ष्यों एमबीए के मुख्य लक्ष्यों के अलावा, हम उजागर कर सकते हैं: योजना, विकास और खुदरा विपणन से संबंधित गतिविधियों के नियंत्रण के लिए निर्देशित अभ्यास के लिए आवश्यक ज्ञान प्रदान करने के लिए। तकनीकी उपकरणों के साथ शिक्षार्थियों को सशक्त बनाने और आवश्यक मानकों को स्थापित सामरिक विपणन के केंद्रीय विषयों के लिए अद्वितीय मुद्दों का समाधान करने के लिए। बिक्री तकनीकों और प्रोन्नति के लिए डायरेक्ट विशेष ध्यान प्रतिस्पर्धी बाजार और उच्च प्रदर्शन द्वारा किया जाता है। लक्ष्य पेशेवर खुदरा क्षेत्र में काम कर रहे हैं या मार्केटिंग के उद्देश्य से अपने कौशल का विकास करना चाहते हैं। कार्यप्रणाली बेशक आदेश ज्ञान के निर्माण में सक्रिय भागीदारी के छात्र अनुमति देने के लिए विभिन्न शिक्षण / सीखने की तकनीक के माध्यम से विकसित किया जाएगा। प्रोफेसर निगरानी स्कूल सामग्री प्रदान करते हैं। प्रकृति और प्रत्येक विषय के औचित्य के अनुसार, इस्तेमाल किया जाएगा, इस तरह के मामलों का अध्ययन, खेल और सिमुलेशन, सम्मेलनों, व्याख्यान, सेमिनार, निर्देशित अध्ययन, कार्य समूह, प्रयोगशालाओं में व्यावहारिक कक्षाओं, के रूप में विभिन्न तरीकों बहस और आदान-प्रदान प्रयोगों। [-]

बिक्री और ई-विपणन प्रबंधन में विशेषज्ञता के साथ अंतरराष्ट्रीय होटल प्रबंधन में एमबीए

Vatel Switzerland - International Business School Hotel & Tourism Management
कॅंपस पुरा समय 2 वर्षों February 2018 स्विट्ज़र्लॅंड Martigny

यह विशेषज्ञता छात्रों को अलग-अलग विषयों का उपयोग करने वाले नए लोगों की आशा करने के लिए, मौजूदा रुझानों को इंगित करने और अनुकूल करने की अनुमति देता है: ई-मार्केटिंग, वार्ता और प्रचार घोषणाएं, नए मीडिया प्रबंधन और सोशल नेटवर्किंग ... न केवल आतिथ्य उद्योग के लिए बल्कि पर्यटन को भी लागू किया [+]

इंटरनेशनल होटल मैनेजमेंट में एमबीए सेल्स एंड ई-मार्केटिंग मैनेजमेंट में विशेषज्ञता के साथ - ब्रूसेल (बेल्जियम) पिछले दस सालों में, नई प्रौद्योगिकियों में बदलाव ने उपभोक्ताओं की खरीद की आदतों के साथ-साथ ब्रांडों को भी देखा है। आतिथ्य और पर्यटन क्षेत्र इस नियम का अपवाद नहीं हैं और होटल और पर्यटन प्रबंधकों को आज के नए मीडियास के माध्यम से अपने विपणन रणनीतियों, ब्रांड नाम के लक्ष्य और अपने उत्पादों और सेवाओं के वितरण पर एक और नज़र रखना होगा। यह विशेषज्ञता छात्रों को अलग-अलग विषयों का उपयोग करने वाले नए लोगों की आशा करने के लिए, मौजूदा रुझानों को इंगित करने और अनुकूल करने की अनुमति देता है: ई-मार्केटिंग, वार्ता और प्रचार घोषणाएं, नए मीडिया प्रबंधन और सोशल नेटवर्किंग ... न केवल आतिथ्य उद्योग के लिए बल्कि पर्यटन को भी लागू किया डायरेक्टोर डी'ओटेलरीनी इंटरनेशनेल मंत्रालयीय आदेश द्वारा आरएनसीपी में पंजीकृत स्तर I डिग्री कुल क्रेडिट: 120 ईसीटीएस (यूरोपीय क्रेडिट ट्रांसफर सिस्टम) अध्ययन की लंबाई: 2 ans प्रवेश आवश्यकताओं बेल्जियम में: सर्टिफिकेट डे फूड डिटेथ सेकंड्स + 3 अतिरिक्त अध्ययन ** ** आतिथ्य क्षेत्र में किसी भी पूर्व ज्ञान के बिना छात्रों को Vetel पर 3 महीने का व्यावसायिक कोर्स करना चाहिए अंग्रेज़ी कुशलता: TOEFL 580 (90 आईबीटी) या आईईएलटीएस 6.0 (अकादमिक) + एक पृष्ठ का निजी निबंध या अंग्रेजी में लिखे गए एक आवरण पत्र उद्देश्य: प्राप्त विश्लेषणात्मक और निर्णय लेने की विधियों, साथ ही व्यावहारिक प्रबंधकीय अनुभव. विशेष रूप से पर्यटन के क्षेत्र और अंतरराष्ट्रीय आतिथ्य उद्योग में, उद्यमी गुणों पर खेती करने के क्रम में सामान्य... [-]

मार्केटिंग में एमबीए

Ajman University
कॅंपस पुरा समय आंशिक समय 2 - 4 वर्षों September 2018 युनाइटेड अरब एमरेट्स Ajman + 1 more

एक Aust एमबीए कार्यक्रम गुणवत्ता आश्वासन मानकों ऐसे AACSB और एमबीए की एसोसिएशन के रूप में विश्व स्तरीय व्यापार प्रोग्रामों मान्यता संगठनों द्वारा निर्धारित संतुष्ट करने का प्रयास है। [+]

. अवलोकन विशिष्ठ सुविधाओं एक Aust एमबीए कार्यक्रम गुणवत्ता आश्वासन मानकों ऐसे AACSB और एमबीए की एसोसिएशन के रूप में विश्व स्तरीय व्यापार प्रोग्रामों मान्यता संगठनों द्वारा निर्धारित संतुष्ट करने का प्रयास है। कार्यक्रम उद्देश्य इस तरह के लेखा, विपणन, वित्त, सूचना प्रणाली और संचालन प्रबंधन के रूप में मुख्य व्यावसायिक कार्यों के सैद्धांतिक और व्यावहारिक पहलुओं में छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए। अच्छी तरह से इस तरह के विपणन, वित्तीय प्रबंधन, और मानव संसाधन प्रबंधन के रूप में विषय क्षेत्र विशेषज्ञों में से एक में छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए। पाठ्यक्रम की पेशकश की और मामले के अध्ययन की मदद से यह सुनिश्चित करने के लिए, कि छात्रों को प्रभावी ढंग से संवाद, और नेतृत्व की क्षमता है, और टीम के निर्माण कौशल प्रदान करते हैं। नैतिक मुद्दों और बहुसांस्कृतिक विविधता के प्रबंधन के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए। तकनीक और पहचान, समझ और कारोबारी माहौल के विभिन्न आयामों का विश्लेषण करने के लिए सामरिक उपकरणों के साथ छात्रों से लैस करने के लिए। शिक्षा, व्यापार संगठनों, समुदाय और राष्ट्र के लाभ के लिए वास्तविक जीवन व्यापार की समस्याओं के लिए समाधान खोजने के लिए विद्वानों के अनुसंधान को बढ़ावा देना। पाठ्यचर्या कोर पाठ्यक्रम (21 क्रेडिट) 471004 संचालन प्रबंधन 471005 व्यापार अनुसंधान के तरीके 471006 इंटरनेशनल बिजनेस 472002 वित्तीय लेखा 472003 कॉर्पोरेट वित्त 473001 विपणन प्रबंधन 474001 मानव संसाधन प्रबंधन ट्रैक विकल्प (12 क्रेडिट) विपणन 473002 सेवा विपणन 473,003 अंतर्राष्ट्रीय विपणन 473004 विपणन रणनीति (Capstone कोर्स) 473005 खुदरा प्रबंधन 473006 संवर्धन प्रबंधन Capstone कोर्स (3... [-]

मार्केटिंग में एमबीए

Talal Abu-Ghazaleh Graduate School of Business
कॅंपस पुरा समय September 2018 जॉर्डन अम्मान

मार्केटिंग एकाग्रता उचित कौशल और आवश्यकताओं मार्केटिंग जॉब के लिए अर्हता प्राप्त करने की जरूरत के साथ उम्मीदवारों प्रदान करता है। इस कार्यक्रम के इस क्षेत्र में काम कर के रूप में वे प्रबंधकीय भूमिकाओं में प्रगति के लिए अपने नव-कौशल का उपयोग कर सकते हैं उम्मीदवारों के लिए आदर्श है। [+]

मार्केटिंग एकाग्रता उचित कौशल और आवश्यकताओं मार्केटिंग जॉब के लिए अर्हता प्राप्त करने की जरूरत के साथ उम्मीदवारों प्रदान करता है। इस कार्यक्रम के इस क्षेत्र में काम कर के रूप में वे प्रबंधकीय भूमिकाओं में प्रगति के लिए अपने नव-कौशल का उपयोग कर सकते हैं उम्मीदवारों के लिए आदर्श है। विपणन पेशेवरों की मांग में बहुत हैं, और विपणन में एक कैरियर नौकरी से संतुष्टि और मुआवजा राशि के मामले में बहुत फायदेमंद हो सकता है। अरब देशों के औद्योगीकरण, व्यावसायिक गतिविधि में जबरदस्त वृद्धि के साथ-साथ आवश्यकता पेशेवरों को उनके इच्छित प्राप्तकर्ता के लिए कदम उत्पादों और सेवाओं को मदद करने के लिए वहाँ जा रहा है। कोर आवश्यकताएँ - 30 क्रेडिट घंटे अनुसंधान क्रियाविधि प्रबंधन सूचना प्रणाली वित्तीय लेखांकन प्रबंधन और लागत लेखांकन निगम वित्त प्रबंधकीय अर्थशास्त्र संगठनात्मक व्यवहार और मानव संसाधन सामरिक प्रबंधन और व्यापार नीति संचालन प्रबंधन विपणन और बिक्री प्रबंधन मार्केटिंग में वैकल्पिक पाठ्यक्रम - 12 क्रेडिट घंटे उपभोक्ता व्यवहार मार्केटिंग रिसर्च सेवाओं के विपणन विपणन रणनीति प्रवेश टैग-एसबी अपने पूरे स्नातक कार्यक्रम के लिए एक ही प्रवेश और स्नातक स्तर की नीतियों के लागू करता है। एमबीए कार्यक्रम के लिए प्रवेश एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक अध्ययन प्रमुख क्षेत्र की परवाह किए बिना से एक स्नातक की डिग्री के किसी भी योग्य धारक के लिए खुला है। विश्वविद्यालयों जहां नामांकन की आवश्यकता नहीं है प्रवेश के लिए योग्य नहीं हैं के स्नातक। स्कूल के प्रवेश नीति उन उम्मीदवारों जो शैक्षिक और व्यावसायिक सफलता के लिए सबसे बड़ी क्षमता है का चयन करने... [-]

व्यवसाय प्रबंधन में स्नातकोत्तर

Sacred Heart University
कॅंपस पुरा समय September 2018 युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका Fairfield

सेक्रेड हार्ट विश्वविद्यालय में, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन कार्यक्रम के वेल्च मास्टर multifunctional दृष्टिकोण, वैश्विक अंतर्दृष्टि, सामरिक ज्ञान और व्यावहारिक कौशल जटिल व्यापार चुनौतियों नेविगेट करने के लिए आवश्यक के साथ छात्रों को प्रदान करता है। [+]

. मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन अभी भी नियोक्ता जो प्रबंधकीय और कार्यकारी स्तर प्रतिभा के लिए देख रहे हैं के लिए पसंद की डिग्री है। एमबीए स्नातकों को दुनिया भर निगमों के साथ ही गैर लाभ, सरकारी एजेंसियों, परामर्श फर्मों, और विश्वविद्यालयों में कार्यरत हैं। नेटवर्किंग अपनी कक्षाओं सहपाठियों, शिक्षकों, छात्रों, और उद्योग के अधिकारियों, जो आप अपने वैश्विक नेटवर्क के साथ प्रदान कर सकते हैं के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए एक अवसर पैदा करते हैं। क्या मैं खेतों में काम करने की उम्मीद कर सकते हैं? सेक्रेड हार्ट विश्वविद्यालय में, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन कार्यक्रम के वेल्च मास्टर multifunctional दृष्टिकोण, वैश्विक अंतर्दृष्टि, सामरिक ज्ञान और व्यावहारिक कौशल जटिल व्यापार चुनौतियों नेविगेट करने के लिए आवश्यक के साथ छात्रों को प्रदान करता है। व्यापार जगत के नेताओं बड़ी तस्वीर की गहरी समझ के अधिकारी की उम्मीद कर रहे हैं। एक विपणन निर्णय वित्त और बिक्री के कार्यों पर गहरा प्रभाव हो सकता है; एक वित्तीय निर्णय कारखाने के फर्श को बोर्डरूम से, एक व्यापार के हर पहलू को प्रभावित कर सकते हैं। रणनीति, वित्त, और संचालन, लेखा, और विपणन के लिए प्रबंधन से - हमारे एमबीए पाठ्यक्रम आप शिक्षण व्यावसायिक कौशल है कि कई व्यावसायिक कार्यों के पार लागू करने के लिए वास्तविक दुनिया स्थितियों emulates। छात्र संभावित सहित खेतों में काम कर सकते हैं, लेकिन सीमित नहीं है: लेखांकन वित्त प्रबंधन विपणन नेतृत्व नए उपक्रमों / शुरू अप मानव संसाधन प्रबंधन एकेडेमिया परामर्श अध्ययनों से पता चलता है कि ज्यादातर लोगों को ही रोजगार के एक नंबर के लिए... [-]

मैड्रिड में एमबीए विपणन विशेषज्ञ

Madrid School of Marketing
कॅंपस पुरा समय 750 घंटे April 2018 स्पेन मैड्रिड

एक मार्केटिंग में एमबीए- MSMK का चेहरा (मैड्रिड), पदों प्रबंधन की जिम्मेदारी संभालने और बदलना होगा जो पेशेवर प्रदर्शन, आत्मविश्वास और निश्चितता को मजबूत करेगा एक ही समय में एक प्रबंधक के नजरिए से नए पेशेवर परिदृश्यों का प्रबंधन करने के लिए तैयार करता है आपके कैरियर। [+]

प्रस्तुति एक मार्केटिंग में एमबीए- MSMK का चेहरा (मैड्रिड), पदों प्रबंधन की जिम्मेदारी संभालने और बदलना होगा जो पेशेवर प्रदर्शन, आत्मविश्वास और निश्चितता को मजबूत करेगा एक ही समय में एक प्रबंधक के नजरिए से नए पेशेवर परिदृश्यों का प्रबंधन करने के लिए तैयार करता है आपके कैरियर। प्रबंधन और विपणन कार्यक्रम में अति विशिष्ट विशेष रूप से व्यापार, मानव संसाधन, परियोजना प्रबंधन, वित्त और की गहरी समझ का विकास होगा एक ही समय में एक नेता बनने के लिए क्षमता और कौशल देता है रणनीतियों और रणनीति। विपणन अंकित में विशेष एमबीए (मैड्रिड), आप प्रबंधन और विपणन में अपने अत्यधिक विशेष प्रशिक्षण के साथ अपने पेशे के साथ गठबंधन करने की इजाजत दी, मैड्रिड में द्योतक सड़क प्रिंसिपे डी Vergara की सुविधाओं में कार्यक्रम विकसित करने की अनुमति देता है आप व्याख्यान, प्रतिष्ठित वक्ताओं द्वारा सेमिनारों और कार्यशालाओं, आप छोटे और संकाय गुणवत्ता राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कंपनियों से बना प्रबंधकों और जहां आप एक रोजगार लाइफटाइम समूहों से लाभ होगा में काम करेंगे शामिल कर सकते हैं। कार्यक्रम की संरचना 01.DIRECCIÓN सामान्य 1. कानूनी पर्यावरण कंपनी के कानूनी पर्यावरण। व्यापार कानून। 2. आर्थिक पर्यावरण राष्ट्रीय आर्थिक पर्यावरण। अंतरराष्ट्रीय आर्थिक परिवेश। 3. रणनीतिक दिशा प्रतिस्पर्धी रणनीति की अवधारणा का परिचय। जेनेरिक प्रतियोगी रणनीतियाँ। उद्योग संरचनात्मक विश्लेषण। विकास रणनीतियों। कॉर्पोरेट रणनीति। व्यापार रणनीति और संगठनात्मक संरचना। मूल्य श्रृंखला के विश्लेषण। 4. तकनीकी वातावरण ई बिजनेस। तकनीकी पहलू। 5. प्रबंधन कौशल पैराडिग्मैटिक सोचा - जानने के लिए अध्ययन। प्रभावी संचार। मुखरता। टीमवर्क। प्रेरणा और आपात प्रबंधन। बातचीत। 02.DIRECCIÓN मानव संसाधन 1. योजना... [-]