$close

फ़िल्टर्स

परिणाम देखें

ब्रांड प्रबंधन Toulouse - Toulouse ब्रांड प्रबंधन, Toulouse ब्रांड प्रबंधन प्रोग्राम

एक एमबीए की शक्ति और यह खोलता दरवाजे, यह ऑफर नेटवर्क और यह सिखाता समस्या को सुलझाने के कौशल को देखते हुए व्यापार के छात्रों और उनके शिक्षा के क्षेत्र में… अधिक पढ़ें

एक एमबीए की शक्ति और यह खोलता दरवाजे, यह ऑफर नेटवर्क और यह सिखाता समस्या को सुलझाने के कौशल को देखते हुए व्यापार के छात्रों और उनके शिक्षा के क्षेत्र में लगे हुए हो सकता है और वे से बाहर निकलना चाहते हैं समझने के लिए एक सचेत प्रयास करने की जरूरत उनकी एमबीए की डिग्री.

एक ब्रांड बेचने और इसे बदलते उपभोक्ता बाजार में अपमानजनक और प्रासंगिक रखने की क्षमता कुछ मुख्य सिद्धांत हैं जो छात्र ब्रांड प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित करने वाले पाठ्यक्रम में सीख सकते हैं।

फ्रांस वर्तमान में अर्थव्यवस्था के संदर्भ में 20 सबसे अच्छे प्रदर्शन करने वाले देशों में से एक है जो अपने शानदार परिणाम-उन्मुख उच्च शिक्षा लर्निंग के कारण है। विश्वविद्यालयों में अधिकांश पाठ्यक्रम फ्रांसीसी भाषा में प्रस्तुत किए जाते हैं। फ्रांस में 60 सार्वजनिक और 100 निजी विश्वविद्यालय हैं।

टूलूज़ हाउते-गैरोन विभाग, पश्चिमी फ्रांस में नदी गैरोन के किनारे स्थित है. यह यूरोपीय एयरोस्पेस उद्योग का केंद्र है. देश में सबसे बड़ा 3 छात्र जनसंख्या होने, टूलूस टूलूस विश्वविद्यालय और कई अन्य उच्च शिक्षा संस्थानों के लिए घर है.

- Toulouse अपने बीएमडब्ल्यू लो ब्रांड प्रबंधन Toulouse. सभी बीएमडब्ल्यू कार्यक्रम और स्कूल जानकारी प्राप्त करें. समय बचाएँ और स्कूल संपर्क सीधे यहाँ!

कम पढ़ें
फ्रॅन्स में अध्ययन के बारे में और पढ़ें
$format_list_bulleted फ़िल्टर्स
के अनुसार क्रमबद्ध करें:
  • अनुशंसा की गई नवीनतम शीर्षक
  • अनुशंसा की गई
  • नवीनतम
  • शीर्षक
ISEG Business And Finance School - school of management
पेरिस, फ्रॅन्स +6 अधिक

एमबीए मार्केटिंग, ब्रांड मैनेजमेंट और इनोवेशन आपको ग्राहकों की उम्मीदों के सटीक ज्ञान और मार्केटिंग इनोवेशन के दृष्टिकोणों से परिचित कराने के लिए नए मार्केटिंग फंक्शंस से परिच ... +

एमबीए मार्केटिंग, ब्रांड मैनेजमेंट और इनोवेशन आपको ग्राहकों की उम्मीदों के सटीक ज्ञान और मार्केटिंग इनोवेशन के दृष्टिकोणों से परिचित कराने के लिए नए मार्केटिंग फंक्शंस से परिचित कराने के साथ-साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों से खुद को अलग करने, नए बाजार हासिल करने और अपनी स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए। -
MBA
फ्रेंच
कैम्पस