Keystone logo

2 परिसर में EMBA प्रोग्राम्स में डिजिटल मार्केटिंग में ट्यूनईशिया के लिए 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • EMBA
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मार्केटिंग
  • डिजिटल मार्केटिंग
  • परिसर में
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (2)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

    परिसर में EMBA प्रोग्राम्स में डिजिटल मार्केटिंग

    डिजिटल विपणन पेशेवरों के सामाजिक मीडिया, मोबाइल क्षुधा, पाठ संदेश, डिजिटल रेडियो और टेलीविजन पर ब्रांड और उत्पादों को बढ़ावा देने में विशेषज्ञों, और डिजिटल प्लेटफॉर्म के उभरते रूप हैं। उन्होंने यह भी सफल अभियान और संदेश चैनल के प्रत्येक प्रकार के लिए विशेष रूप से डिजाइन बनाने के लिए काम करते हैं।

    ट्यूनीशिया (अरबी: تونس ट्यूनिस) आधिकारिक तौर पर ट्यूनीशियाई गणराज्य (अरबी: الجمهورية التونسية अल Jumhūriyyah पर Tūnisiyyah) के रूप में जाना जाता है, भूमध्य अफ्रीका के बहुत केन्द्र में एक भूमध्य सागर समुद्र तट है कि उत्तरी अफ्रीका में एक देश है. 1956 में फ्रेंच से आजादी पाने के बाद से, ट्यूनीशियाई शिक्षा क्षेत्र काफी प्रगति दिखाई है. प्रवेश प्रक्रिया केन्द्र में राष्ट्रीय विश्वविद्यालय अभिविन्यास प्रणाली के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है.

    यदि आप व्यापार में एक स्नातक की डिग्री प्राप्त की है और महत्वपूर्ण अनुभव पर हाथ करने के बाद अगले कदम के लिए एक कार्यकारी एमबीए (यूके) है। कार्यक्रमों के उच्च स्तरीय कार्यकारी और प्रबंधन पदों में तुम्हें पाने के लिए नेतृत्व की पढ़ाई के साथ इस तरह वित्त, लेखा और विपणन के रूप में बुनियादी बातों गठबंधन।

    ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।