2 मिश्रित EMBA प्रोग्राम्स में डिजिटल मार्केटिंग में टुनिस, ट्यूनईशिया के लिए 2024
फिल्टर
फिल्टर
- EMBA
- मार्केटिंग अध्ययन
- मार्केटिंग
- डिजिटल मार्केटिंग
- मिश्रित
2 मिश्रित EMBA प्रोग्राम्स में डिजिटल मार्केटिंग में टुनिस, ट्यूनईशिया के लिए 2024
Popular study format
Popular education type
मिश्रित EMBA प्रोग्राम्स में डिजिटल मार्केटिंग
डिजिटल विपणन पेशेवरों के सामाजिक मीडिया, मोबाइल क्षुधा, पाठ संदेश, डिजिटल रेडियो और टेलीविजन पर ब्रांड और उत्पादों को बढ़ावा देने में विशेषज्ञों, और डिजिटल प्लेटफॉर्म के उभरते रूप हैं। उन्होंने यह भी सफल अभियान और संदेश चैनल के प्रत्येक प्रकार के लिए विशेष रूप से डिजाइन बनाने के लिए काम करते हैं।
ट्यूनीशिया (अरबी: تونس ट्यूनिस) आधिकारिक तौर पर ट्यूनीशियाई गणराज्य (अरबी: الجمهورية التونسية अल Jumhūriyyah पर Tūnisiyyah) के रूप में जाना जाता है, भूमध्य अफ्रीका के बहुत केन्द्र में एक भूमध्य सागर समुद्र तट है कि उत्तरी अफ्रीका में एक देश है. 1956 में फ्रेंच से आजादी पाने के बाद से, ट्यूनीशियाई शिक्षा क्षेत्र काफी प्रगति दिखाई है. प्रवेश प्रक्रिया केन्द्र में राष्ट्रीय विश्वविद्यालय अभिविन्यास प्रणाली के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है.
यदि आप व्यापार में एक स्नातक की डिग्री प्राप्त की है और महत्वपूर्ण अनुभव पर हाथ करने के बाद अगले कदम के लिए एक कार्यकारी एमबीए (यूके) है। कार्यक्रमों के उच्च स्तरीय कार्यकारी और प्रबंधन पदों में तुम्हें पाने के लिए नेतृत्व की पढ़ाई के साथ इस तरह वित्त, लेखा और विपणन के रूप में बुनियादी बातों गठबंधन।
ब्लेंडेड लर्निंग डिजिटल और ऑनलाइन मीडिया को पारंपरिक फेस-टू-फेस लर्निंग के साथ जोड़ती है। यह शिक्षकों को प्रत्येक छात्र के लिए सीखने को अनुकूलित करने के लिए विभिन्न शिक्षण विधियों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करने की अनुमति देता है। मिश्रित शिक्षा का उपयोग विभिन्न रूपों में किया जा सकता है, पूरी तरह से ऑनलाइन पाठ्यक्रमों से लेकर हाइब्रिड पाठ्यक्रमों तक जहां छात्र भौतिक कक्षा के साथ-साथ ऑनलाइन भी सीखते हैं।