Keystone logo

1 EMBA प्रोग्राम्स में मार्केटिंग और बिक्री में एशिया के लिए 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • EMBA
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मार्केटिंग
  • मार्केटिंग और बिक्री
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (1)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

    EMBA प्रोग्राम्स में मार्केटिंग और बिक्री

    विपणन और बिक्री में कार्यक्रमों से छात्रों को कई उद्योगों और पदों पर लागू कौशल विकसित करने में मदद मिल सकती है। पाठ्यक्रम में ग्राहकों के रिश्तों, रणनीतिक उत्पाद की स्थिति और मूल्य निर्धारण, डिजिटल मार्केटिंग और प्रभावी विपणन योजनाओं और सामग्रियों के विकास और पोषण के लिए कवर किया जा सकता है।

    एशिया में अपनी डिग्री का एक हिस्सा पूरा करने वाले छात्रों की संख्या में बढ़ रहे हैं. वर्तमान में, दूसरी और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं एशिया में हैं. सीमा के बिना, छात्रों को अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव के रूप में एशिया में अपने समय का वर्णन किया है. आज, दुनिया के चार सबसे अधिक आबादी वाले देशों में से तीन एशिया में हैं: चीन, भारत और इंडोनेशिया.

    यदि आप व्यापार में एक स्नातक की डिग्री प्राप्त की है और महत्वपूर्ण अनुभव पर हाथ करने के बाद अगले कदम के लिए एक कार्यकारी एमबीए (यूके) है। कार्यक्रमों के उच्च स्तरीय कार्यकारी और प्रबंधन पदों में तुम्हें पाने के लिए नेतृत्व की पढ़ाई के साथ इस तरह वित्त, लेखा और विपणन के रूप में बुनियादी बातों गठबंधन।