Keystone logo
INSA Business, Marketing & Communication School अंतर्राष्ट्रीय एमबीए
INSA Business, Marketing & Communication School

अंतर्राष्ट्रीय एमबीए

Barcelona, स्पेन

1 Years

अंग्रेज़ी

आंशिक समय

आवेदन की अंतिम तिथि

सबसे पहले आरंभ तिथि का अनुरोध करें

EUR 7,400 / per year

परिसर में

परिचय

प्रदर्शन

विभिन्न व्यवसाय से संबंधित विषयों में एमबीए कार्यक्रम के लिए दृष्टिकोण, के रूप में आदेश कार्यकारी स्तर पर सफल होने के लिए, हमारे इंटर्नशिप कार्यक्रम के लिए व्यावहारिक काम का अनुभव हासिल करने के लिए धन्यवाद संभावना के बगल में, कार्यकारी और नेतृत्व कौशल विकसित करना। यह वैश्विक बाजारों के व्यावहारिक पहलुओं पर केंद्रित छात्रों के कौशल अंतरराष्ट्रीय विपणन और कंपनियों में वैश्विक प्रबंधन के लिए लागू सिखाने के लिए।

उद्देश्य

  • व्यापार वास्तविकता के लिए लागू नैतिक सिद्धांतों सिखाओ।
  • छात्र उद्यम और वैश्विक बाजारों गवर्निंग तंत्र की दुनिया के कामकाज को समझने प्रदान करें।
  • आदेश में कार्यकारी स्तर पर सफल होने के लिए सबसे अच्छा उपकरण, ज्ञान और क्षमताओं को जानें।

लक्ष्य

क) स्नातक और पेशेवरों, जो उनके रोजगार के क्षितिज का विस्तार करना चाहते हैं।
ख) पेशेवरों, जो नए कार्यों और जिम्मेदारियों पर लेने के लिए चाहते हैं अनुभवी।
ग) कंपनियों के कर्मचारियों के प्रशिक्षण की मांग।
घ) कार्यबल में प्रवेश करने के लिए व्यावहारिक तैयारी की मांग क्षेत्र के कारोबार में व्यावसायिक प्रशिक्षण और उच्च शिक्षा में स्नातक।

व्यावसायिक अवसरों

  • अंतर्राष्ट्रीय विपणन निदेशक
  • विभाग प्रमुख

आईएनएसए दौरान कंपनियों में इंटर्नशिप करने की संभावना प्रदान करते हैं।

पाठ्यक्रम

मॉड्यूल 1 - कंपनी की नीति और जनरल प्रबंधन रणनीति।
मॉड्यूल 2 - रणनीति और विपणन प्रबंधन में नीतियाँ।
3 मॉड्यूल - आर्थिक नियंत्रण और परिणामों का अनुकूलन।
4 मॉड्यूल - नेटवर्क के व्यावसायिक प्रबंधन संगठन।
5 मॉड्यूल - प्रबंधन कौशल: कोचिंग, सशक्तिकरण, नेतृत्व और संगठन।
6 मॉड्यूल - प्रबंधकीय फैसलों के आर्थिक विश्लेषण।
7 मॉड्यूल - वित्तीय प्रबंधन: प्रबंधन, रणनीति और मूल्य के निर्माण।
8 मॉड्यूल - कंपनी के मूल्यांकन: विलय, खरीद, संयुक्त उद्यमों।
मॉड्यूल 9 - वैश्वीकरण और बाजारों के अंतरराष्ट्रीयकरण। विश्लेषण।
मॉड्यूल 10 - प्रबंधन नैतिकता और सामाजिक कॉर्पोरेट जिम्मेदारी।
मॉड्यूल 11 - ब्रांडिंग, एक ब्रांड (पता है कि कैसे) के मूल्य का प्रबंधन।
मॉड्यूल 12 - उत्पाद प्रबंधक। डिजाइन और नीतियां और विपणन की योजना के कार्यान्वयन।
मॉड्यूल 13 - बिक्री पूर्वानुमान। पूर्वानुमान - Forenet (बिजनेस पूर्वानुमान में विशेषज्ञ प्रणालियों)।
मॉड्यूल 14 - उत्पादों और ब्रांडिंग स्थिति रणनीति। वैश्वीकरण, नए बाजार खोलने।
मॉड्यूल 15 - उत्पादन प्रबंधन, गुणवत्ता, रसद और उत्पाद के वितरण।
16 मॉड्यूल - व्यापार मेला, सम्मेलनों, कांग्रेस।
मॉड्यूल 17 - ग्राहक मार्केटिंग। ग्राहक वफादारी योजनाएं। नए चैनलों का नियंत्रण।
मॉड्यूल 18 - औद्योगिक कंपनियों और सेवाओं में विपणन।
19 मॉड्यूल - कंपनी में मार्केटिंग 2.0 के अनुप्रयोग।
मॉड्यूल 20 - उत्पाद मार्जिन का अनुकूलन।
मॉड्यूल 21 - सामाजिक मुद्दों। सहयोग और श्रम संघर्ष का संकल्प।
22 मॉड्यूल - प्रबंधकीय गतिविधियों की न्यायिक और राजकोषीय उपचार।
मॉड्यूल 23 - कंपनियों में तकनीकी नवाचार। वैश्विक पता कैसे प्रबंध।
मॉड्यूल 24 - शेष स्कोरकार्ड। प्रबंधन रणनीति के डिजाइन।
25 मॉड्यूल - अंतिम परियोजना। सामरिक व्यापार योजना।

आकलन प्रणाली

मूल्यांकन प्रणाली के अध्ययन के प्रत्येक ब्लॉक के सतत मूल्यांकन, कक्षा उपस्थिति और / या परीक्षा के माध्यम से पर आधारित है। छात्र स्वतंत्र रूप से प्रत्येक विषय पारित किया जाना चाहिए। इसके अलावा, छात्र एक न्यूनतम ग्रेड व्यापार की योजना में निर्धारित की गई कमाया होगा।

सफलतापूर्वक होने के मूल्यांकन पारित कर दिया और आवश्यक न्यूनतम उपस्थिति के साथ, छात्र आईएनएसए व्यापार, विपणन और संचार के स्कूल ऑफ इंटरनेशनल एमबीए में डिप्लोमा मिलता है।

स्कूल के बारे में

प्रशन