विपणन में एकाग्रता के साथ एमबीए
University of New York in Prague (UNYP)
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Prague, चेक रिपब्लिक
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
मिश्रित, दूरस्थ शिक्षा, परिसर में
अवधि
19 महीने
गति
पुरा समय
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
परिचय
मार्केटिंग में एक ध्यान के साथ एक UNYP एमबीए आपको सही दर्शकों के लिए अपने कैरियर को लक्षित करने में मदद करेगा
विपणन में एकाग्रता के साथ एमबीए छात्रों को अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल में कंपनियों के सामने आने वाली जटिल चुनौतियों के लिए तैयार करता है। विपणन और विपणन संचार बाजार हिस्सेदारी और कॉर्पोरेट स्थिति हासिल करने और बनाए रखने में महत्वपूर्ण कारक बन गए हैं। यह विकल्प छात्रों को एक वरिष्ठ विपणन भूमिका के लिए तैयार करने के लिए आदर्श है। विशेषज्ञ विषय व्यापक विपणन ज्ञान प्रदान करने के लिए मुख्य विषयों पर निर्माण करते हैं।
- विपणन अनुसंधान
- उपभोक्ता व्यवहार और Neuromarketing
- सामरिक विपणन प्रबंधन
- ब्रांड प्रबंधन
UNYP Selfie" src="https://keystoneacademic-res.cloudinary.com/image/upload/q_auto,f_auto,w_743,c_limit/element/29/29364_UNYP_Selfie_square.jpg" alt="UNYP Selfie" />
UNYP एमबीए कार्यक्रम में नामांकन करने के लिए 10 कारण
- अपने वैश्विक रोजगार की संभावनाओं में सुधार करें
- अपनी कमाई क्षमता बढ़ाएं
- अपने नेतृत्व कौशल को निखारा
- स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय परिवेश में जानें
- अपनी निर्णय लेने की क्षमता को तेज करें
- आभासी व्यावसायिक सिमुलेशन, अतिथि वक्ताओं, कार्यशालाओं, मामले के अध्ययन और सहकर्मी सीखने सहित सीखने के दृष्टिकोण में संलग्न हैं
- प्रतिस्पर्धी अंतरराष्ट्रीय माहौल में बेहतर सफलता के लिए व्यापार और प्रबंधन में नए मुद्दों को समझें
- लागू समस्या-समाधान, भूमिका-खेल और अनुभवात्मक अधिगम स्थितियों के संपर्क में आने के माध्यम से अपने कौशल का अभ्यास करें
- अगले दिन काम पर अपने नए कौशल को लागू करें
- सीआर (theAMBAS), यूके, (बीएसी), और यूएस (IACBE) से ट्रिपल मान्यता प्राप्त करने के लिए एकमात्र चेक एमबीए प्रोग्राम में भाग लें।
दाखिले
पाठ्यक्रम
- विपणन अनुसंधान
- उपभोक्ता व्यवहार और न्यूरोमार्केटिंग
- सामरिक विपणन प्रबंधन
- ब्रांड प्रबंधन